How to Change Image Dress in Ms Word Image Enhance Background Remove Save Jpg All Process - ID Card Make

How to Change Image Dress in Ms Word Image Enhance Background Remove Save Jpg All Process - ID Card Make प्लीज सब्सक्राइब एंड प्रेस द बेल आइकॉन फॉर मोर कंटेंट हेलो एवरीवन नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका एक और नई वीडियो पर दोस्तों आज के इस वीडियो के अंदर मैं आप लोगों को सिखाऊंगा.

How to Change Image Dress in Ms Word Image Enhance Background Remove Save Jpg All Process

के इस वीडियो के तरफ दोस्तों यहां पर देख सकते हैं मेरे पास microsoft's और ड्रेस होना जरूरी है तो दोस्तों यहां पर देख सकते हो मेरे पास यहां पर एक इमेजेस है और दोस्तों इस.

इमेजेस आप लोग ध्यान से देखें यह कितना बुरा क्वालिटी के इमेज है दोस्तों इसको सबसे पहले एनहांस करना सिखाऊंगा उसके बाद दोस्तों इसको बैकग्राउंड किस तर तरीके से रिमूव करते वो भी प्रोसेस आज के इस.

ट्यूटोरियल्स के अंदर सिखाने वाला हूं दोस्तों तो सबसे पहले आपको क्या करना है आपको एड्रेस के अंदर क्लिक करते हैं यहां पर आप लोग देख सकते हो मेरे पास ये इमेजेस है.

जस्ट इसको मैं यहां पर अपलोड कर दूंगा अपलोड करने के बाद दोस्तों देख सकते हो एक ही क्लिक के अंदर तुरंत यहां पर यह वाला बुरा क्वालिटी था इमेज के अंदर आप लोग देख सकते हो यहां पर कितना प्यारा.

और सब कुछ दिख करर क्वालिटी के अंदर आ चुका है दोस्तों इमेज के अंदर कितना प्यारा क्वालिटी आ चुका है जैसे इसके यहां पर क्लिक करते हैं जेपीजी के अंदर क्लिक करते हुए सिंपली यहां पर 100% करते हुए.

डाउनलोड के ऊपर में आपको यहां पर क्लिक कर देना है आप लोग देख सकते हो यहां पर क्लिक करने के बाद ये इमेजेस डाउनलोड हो चु चुका है दोस्तों देख लीजिए उसके बाद दोस्तों अब इस इमेजेस को थोड़ा सा आपको बैकग्राउंड.

रिमूव करना है बैकग्राउंड रिमूव करने के लिए जस्ट आपको यहां पर आरवी एमओ v रिड बीजी वाले बैकग्राउंड के ऊपर में आपको यहां पर क्लिक करना है क्लिक करने के बाद आपको दोस्तों देख सकते हो यहां पर.

बैकग्राउंड ओपन हो चुका है यानी कि ये वेबसाइट ओपन हो चुका है जस्ट इसको क्लोज कर देना है सिंपली आपको अपलोड करना है इमेजेस जस्ट डाउनलोड यहां पर आप लोग देख सकते हैं ये वाला इमेजेस मैंने अभी.

डाउनलोड किया था दोस्तो इंस करके इसी इमेजेस को यहां पर आपको ओपन कर देना है ओपन करने के बाद दोस्तों कुछ ही मिनट के अंदर यानी कि कुछ ही सेकंड के अर अंदर यहां पर इजली बैकग्राउंड रिमूव होकर आ.

चुका है दोस्तों देख सकते हैं कितना प्यारा क्वालिटी का अंदर बैकग्राउंड रिमूव होकर आ चुका है जस्ट आपको यहां पर डाउनलोड के अंदर क्लिक कर सकते हैं यानी कि आपको एचडी डाउनलोड के अंदर चाहिए तो यहां पर भी.

आपको क्लिक कर सकते हो जस्ट इसका डाउनलोड के र में क्लिक कर देना है डाउनलोड यहां पर कंप्लीट हो चुका है दोस्तों देख सकते हो थोड़ा सा क्वालिटी यहां पर डाउन होकर आ चुका है दोस्तों इस इमेज के अंदर अगर आपको.

Posts Related:

    दोस्तों इसको और अच्छा क्वालिटी चाहिए तो - ID Card Make

    यहां पर फिर से आपको कट आउट प्रो यानी कि इंसर के अंदर ही आकर फिर से अपलोड करते हुए यहां पर ये वाला इमेज को जस्ट ओपन कर दीजिए ओपन करने के बाद दोस्तों देख सकते.

    हो इस तरीके से फिर से यहां पर बुरा क्वालिटी का इमेजेस हाई क्वालिटी के अंदर इमेजेस आ चुका है यानी कि आप लोग देख सकते हैं कितना प्यारा क्वालिटी के अंदर इमेज इंस हो चुका है जस्ट आपको यहां.

    पर क्लिक करते हुए सिंपली पीएनजी डाउनलोड कर देना है पीएनजी डाउनलोड हो चुका है अब आपको दोस्तों इस इमेजेस को आपको जस्ट जस्ट आपको डाउनलोड के अंदर क्लिक करना है डाउनलोड सबसे पहले ये वाला पीएनजी.

    इेज इसको ओपन करना है ओपन करने के बाद आप लोग देख सकते हैं कितना प्यारा क्वालिटी के अंदर डाउनलोड हो चुका है उसके बाद रैप टेक्स्ट इन फ्रंट ऑफ टेक्स्ट करना है यहां पर क्लिक करने के बाद आप लोग देख सकते हैं.

    यहां पर इमेजेस कितना प्यारा क्वालिटी के अंदर आ चुका है उसके बाद दोस्तों इसको आपको ड्रेस चेंज करने के लिए सिंपली इंसर्ट आपको जाना है दोस्तों पिक्चर्स वाले ऑप्शन के ऊपर में पिक्चर्स वाले.

    ऑप्शन के ऊपर में क्लिक करने के बाद दोस्तों डेस्कटॉप के अंदर जाना है दोस्तों इस तरीके का एड्रेस आपको पीएनजी डाउनलोड करना है और आपको यहां पर जो भी ड्रेस पसंद है वो सेलेक्ट करना है.

    फिलहाल के लिए दोस्तों ये वाला ब्लैक वाला ड्रेस सेलेक्ट करहा इंसर्ट करर हू इंसर्ट करने के बाद रप टेक्स इन फ्रंट ऑफ टेक्स्ट कर रहा हूं इन फ्रंट ऑफ टेक्स्ट करने के बाद दोस्तों इस ड्रेस को यहां पर अटैच.

    करना हूं उसके लिए दोस्तों इस तरीके से थोड़ा सा ड्रेस का साइज इस तरीके से बड़ा कर देना है जितना हो सके आपको यहां पर बड़ा करते हुए इसको मैनेज करना है तो मैनेज करने के बाद आप लोग देख सकते हो.

    कितना प्यारा तरीके से यहां पर ड्रेस मुझे अच्छे तरीके से सेट हो चुका जैसे लग रहा है कुछ इस तरीके से आप लोग देख सकते थोड़ा सा ऊपर नीचे करते हुए इस तरीके से आपको मैनेज कर देना है मैनेज करने के बाद.

    दोस्तों देख लीजिए कितना प्यारा तरीके से

    ड्रेस चेंज हो चुका है जस्ट ये वाला आपको आउटसाइड को आपको डिलीट करने के लिए जस्ट आपको क्या करना है सबसे पहले ये वाला इमेज को सेलेक्ट करते हैं थोड़ा सा क्रॉप के.

    अंदर क्लिक करते इस तरीके से थोड़ा सा इतना तक क्रॉप कर देना है थोड़ा सा इतना तक जो जो आपका आउटसाइड वगैरह दिखना है और रिमूव हो चुका है जस्ट अब आपको क्या करना है इसको दोस्तों आपको रिमूव करने के लिए.

    जस्ट क्या करना है सिंपली सबसे पहले इसको फॉर्मेट जस्ट आपको क्रॉप सिंपली यहां पर इस तरीके से जितना आपको एरिया चाहिए उतना एरिया इस तरीके से यहां पर क्रॉप करते हुए इस तरीके से आपको सेलेक्ट कर देना है.

    सेलेक्ट करने के बाद आप लोग देख सकते हैं कितना प्यारा तरीके से सेट हो चुका है जस्ट अब आपको क्या करना है इसको यहां पर बैकग्राउंड बनाने के लिए जस्ट आपको इसको थोड़ा सा और मुझे यहां पर क्रॉप करना है.

    जैसा लग रहा है तो आप चाहे तो क्रॉप भी कर सकते हो इंसर्ट के ऊपर में क्लिक करते हैं शिप्स जस्ट ये वाला आपको बैकग्राउंड बना देना है जस्ट आपको जो भी आपको बैकग्राउंड बनाना है वही आपको यहां पर कलर देना है.

    जस्ट ये वाला मैं सेलेक्ट कर रहा हूं इसका आउटलाइन ब्लैक कलर करते हैं थोड़ा सा इसका आउटलाइन का वेट यहां से इंक्रीज कर दूंगा जस्ट इसको सेंड बैकवर्ड कर दूंगा दोस्तों देख सकते हो कितना प्यारा तरीके से.

    बैकग्राउंड भी चेंज हो चुका है बैकग्राउंड चेंज होने के बाद अब आपको दोस्तों क्या करना है यहां पर आपको दोस्तों दिख रहा होगा दोस्तों यहां पर पीछे वाला ड्रेस आ रहा है इसको आपको रिमूव करने के लिए जस्ट.

    इंसर्ट शेप्स आपको यहां पर फ्री फ्रॉम टूल सेलेक्ट करना है इस तरीके से यहां पर यूज करते हुए यहां पर यूज कर दूंगा जस्ट इसको यहां पर सेम ये वाला कलर आउटलाइन नो आउटलाइन जस्ट इसको को सेंड बैकवर्ड कर.

    दूंगा यहां पर आप लोग देख सकते हो यह भी रिमूव हो चुका है अब आपको दोस्तों इसको भी रिमूव करने के लिए सेम मींस सेम प्रोसेस ट्र फ्रॉम जस्ट इस तरीके से क्लिक करते हुए यहां पर आपको इस तरीके से काम करते.

    हुए आउटलाइन सेम कलर सेंड बैकवर्ड तो दोस्तों देख सकते हो सेंड बैकवर्ड करने के बाद तुरंत यह भी रिमूव हो चुका है इस तरीके से कंप्लीट यहां पर आप लोग देख सकते हो कितना प्यारा तरीके से किसी भी इमेज को.

    मैंने यहां पर ड्रेस चेंज करके कंप्लीट कर चुका हूं दोस्तों आप भी इसी तरीके से वर्ड के अंदर इजी तरीके से ड्रेस चेंज करते हुए इमेज यूज कर सकते हैं इसको आप चाहे तो पासपोर्ट साइज फोटो जो भी करना.

    चाहते हो सब कुछ कर सकते हो जस्ट आपको क्या करना है इमेज के अंदर क्लिक करते हुए फ सेप्स जस्ट आपको यहां पर क्या करना है सेलेक्शन पेन सभी को कंट्रोल होल्ड करते हुए इस तरीके से सेलेक्ट कर देना है सेलेट.

    करने के बाद सिंपली आपको राइट क्लिक करते हुए ग्रुपिंग का ग्रुप कर देना है या फिर यहां पर आपको ग्रुप का ऑप्शन देखने को मिला जस्ट ग्रुप कर देना है थोड़ा सा आपको साइज वगैरह छोटा करते हुए कंट्रोल ल्ड कर.

    इस तरीके से जो भी पासवर्ड साइज फोटो आपको बनाना है इस तरीके से इजी तरीके से आपको पासवर्ड साइज फोटो वगैरह बना सकता आइड भी वाइड भी सब कुछ मैच हो चुका है इसी तरीके से जितना आपको कंट्रोल और शिफ्ट होल्ड.

    करते बनाना है इतना आप बना सकते हैं इसी तरीके से माइक्रोसॉफ्ट वड का यूज करते हो या फिर आप चाहे तो इसको नली जेपीजी के अंदर सेव करना चाहते हो तो इस तरीके से थोड़ा सा बड़ा करते हुए जस्ट.

    आपको क्या करना है फाइल सेव एज ब्राउज जस्ट आपको डेस्कटॉप सिंपली आपको वही ड्रेस के अंदर जाकर आपको यहां पर पीडीएफ सेलेक्ट करना है ज डॉक वन सेप के अंदर क्लिक करना है नाम आपको जो भी देना है आप दे सकते हो.

    और उसके बाद करना है और आपको सिंपली क्या करना है इमेज क्रॉप के अंदर क्लिक करना है क्रॉप करने के बाद दोस्तों देख सकते हो कंपलीटली क्रॉप हो चुका है उसके बाद और आपको.

    सेलेक्ट करना है तो थोड़ा सा यहां पर इस वाला पार्ट दिख रहा है इसको भी इस तरीके से क्रॉप कर लीजिए क्रॉप करने के बाद सिंपली सेव एस यानी कि फाइल के अंदर जाकर सेव के अंदर क्लिक करते हुए आप चाहे तो.

    इसके अंदर क्लिक करते हुए सिंपली यहां पर जेपीजी फाइल सेलेक्ट कर देना है सेव कर देना है ओके कर देना है ओके करने के बाद आप लोग देख सकते हो यहां पर कंप्लीट जीपीजी के अंदर ये इमेजेस सेव होकर आ चुके.

    इसी तरीके से आप भी अंदर किसी भी इमेजेस को ड्रेस चेंज करना चाहते हो तो इस तरीके से कंप्लीट प्रोसेस करते हुए ड्रेस चेंज कर सकते हो तो दोस्तों आप लोगों का आज का वीडियो कैसा.

    DISCLAIMER: In this description contains affiliate links, which means that if you click on one of the product links, I'll receive a small commission. This helps support the channel and allows us to continuetomake videos like this. All Content Responsibility lies with the Channel Producer. For Download, see The Author's channel. The content of this Post was transcribed from the Channel: https://www.youtube.com/watch?v=6j1DbIc-9VM
Previous Post Next Post